Thursday, October 3, 2013

संतो पर साजिश ..................?

 मित्रो हिन्दू विरोधि मिडिया . के बारे मे पहले भी एक बार लिख चुका हू ।  आज फिर से इसकी आवश्यकता पडी है

मै पुछना चाहता हु क्या सभी बुराई हिन्दु धर्म मे ही है ..?
 क्या आपने कभी किसी पादरी , या मौलवी पर मिडीया को आरोप लगाते देखा है  ..क्या सभी गलतिया सिर्फ हिन्दी धर्म के संत ही करते ...?   तो  क्यो हिन्दु संतो  और हिन्दु धर्म को ही टारगेट किया जाता है...?

सबके ह्दय मे बसने वाले राम को बोला जाता है कि राम है ही नही .. राम सेतू तोडो . क्या हिन्दूओ की धार्मिक भावनो को कोई ठेस नही पहूचती क्या   ?  इसी तरह से  हमारे संतो पर साजिश हो रही है ।


शंकराचार्य जी पर भी बाल्तकार का आरोप और हत्या का आरोप लगाय़ा तथा  मिडिया ने उनकी खूब बेईज्जत किया । लेकिन जब वो  पाक साफ होकर बहार आए तब मिडिया ने एक दिन भी नही  दिखाया ....

21वीं सदी की सबसे बड़ी साजिश के अंतर्गत जोधपुर केस में संत श्री आशारामजी बापू को फँसाये जाने के बावजूद भी उनको देश-विदेश में फैले उनके करोड़ों साधकों, सामाजिक एवं महिला संगठनों, विशाल जनसमाज और संत-समाज का बेशुमार समर्थन मिल रहा है । षड्यंत्रकारियों ने इस बार पूज्य बापूजी के पूरे परिवार को ही फँसाने के लिए एक नयी चाल चली है । एक और सुनियोजित साजिश के तहत ६ अक्टूबर को सूरत के एक ही परिवार की दो सगी बहनों को मोहरा बनाकर पूज्य बापूजी और नारायण साँर्इंजी के ऊपर बलात्कार एवं यौन-शोषण का तथा बापूजी की सुपुत्री सम्माननीया भारती देवीजी और धर्मपत्नी वंदनीया लक्ष्मी देवीजी पर धमकी देने का आरोप लगवाया गया है, जो कि पूर्णतः झूठा, निराधार और मनगढ़ंत है ।







पूज्य बापुजी जैसे हिन्दू संतो को बदनाम करने के पीछे संनियोजित साजिश: 


1. धर्मांतरण से अपना साम्राज्य फैलाने की मंशा वाली ईसाई मिशनरियां करोडो डालरो से भारत के मीडिया को खरीदकर सनातन संस्कृति के रक्षक संतो को बदनाम करवा रही है  ताकि धर्मांतरण की राह मे पर्वत बनकर खडे संतो के प्रति भारतीय जन समाज की श्रध्दा को तोडा जा सकें । कुछ वर्षो पुर्व कांची के शंकराचार्य जयेन्द्र सरस्वती हत्या आरोप लगाकर जेल मे डाला गया । साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर बिना सबुत तथा बिना चार्ट -शीट के पिछले 6 वर्षो से जेल मे पडी है । केवल इसलिए कि वे हिन्दू है ?

2. अंधश्रध्दा कानुन के नाम पर हिन्दुओ की भावनाव से खिलवाड करने वाली , हिन्दू धर्म संस्कृति को नेस्तानाबुद करने का दु:स्वपन देखने वाली हिन्दू विरोधि ताकते इस हिन्दू विरोधी कानुन का  विरोध करने वाले संतो को बदनाम करने मे कोई कसर नही छोड रही है ।

3.  देश मे गहराई तक फैले भ्रष्टाचार,महंगाई ,रुपए का बेतहाशा अवमल्यन , पाकिस्तान और चीन सीमा पर विवाद ,कोयला जैसे घोटालो से  घिरी सरकार । इसलिए धर्म - संस्कृति के पोषक संतो पर तरह -तरह के बे-बुनियाद आरोप लगाने वालो का ध्यान इन मुदो से हटाना चाहती है ।

4. सुदर्शन न्युज चैनल के निर्दाशक श्री सुरेश चौहान का कहना है के अनुसार दुनिया की बेईमानी की ,दुष्कृत्यो का सबसे बडा शत्रु अगर कोई है तो संत आशाराम जी बापु है । इसलिए उनके खिलाफ सबसे ज्यादा साजिश हो रही है ।

5. सीधे और भोले -भाले  हिन्दु  राष्ट्रविरोधी  एवं हिन्दु विरोधी ताकतो के बहुत बडे षडयंत्र को और हिन्दु संतो को बदनाम ककरनो के उनके अप्रकट हथकडो को नही देख पा रही है ।  धर्म निरपेक्षता तथा हीनभावना के शिकार अधिकाशं हिन्दु जो भी मिडिया कहती है उसे सत्य मान लेते है । कोई सबुत नही कोई जांच नही -अचानक सभी लोग जज बन जाते है क्योंकि मीडिया और फिल्मो मे हमारे दिमांको मे कुट-2 भर रखा है कि अगर हिन्दु संत है तो अवश्य ही भ्रष्ट और विकृत है ।

6.   वर्तमान मिडिया बे लगाम हो गया है अपनी TRP बढाने अथवा पैसे पैसे ऐटने के लिए प्रसिध्द संतो के विरुध मनगढंत व झुठी बनाई गई खबरे दिखाता है जिससे भारत की जनता भ्रमीत हो रही है . कुछ चैनल के मालिक ईसाई है तो कुछ चैनलो को ईसाई मशीनरीया चलाती है . जिनके विवण निम्न है ।
NDTV      को स्पेन स्थित  गांस्पेल्स आँफ चैरेटी से आर्थिक सहायता प्राप्त होती है ।  यह भारत का एक मात्र चैनेल है जो अधिकृत रुप से पाकिस्तान मे भी दिखाय़ा जाता है ।  

CNN,IBN7,CNBC   साउदर्न बैपिटिस्ट चर्च द्वारा 100 % आर्थिक सहयोग प्राप्त है । यह चर्च प्रतिवर्ष अपने चैनल के विस्तार के लिए 800 मिलियन डांलर खर्च करता है । भारत मे इसके प्रमुख राजदीप सरदेसाई है 


 AAT TAK , INDIA TODAY, TEJ NEWS , HEADLINE TODAY     समुह के सभी चैनलो और पत्रिकाओ का मुख्या संम्पादक एम् जे अकबर है जो कांग्रेस विधायक भी रह चुके है ।

स्टार टीवी ग्रुप का आस्ट्रेलियाई व्यक्ति संचालन करता है जिसे मेलबोर्मन स्थित सेन्ट पीटर्स पोन्टीफिकल चर्च द्वारा आर्थिक सहायता प्राप्त होती है ।

ThE TIME OF INDIA, MID DE , NAV BHARAT TIMES, STAR DUST,FEMINA , VIJAY TIME,   VIJAY KARNATAL, TIMES NAU , HINDUSTAN TIMES ,     बेनेट कोलमैन एंड कन्पनी दवारा संचालित है 80% आर्थिक सहायता वर्ल्ड क्रिश्चन काउसिल द्वारा ,बती हुई 20%  एक अंग्रेज तथा इतालवी राबर्टियो मिण्डो द्वारा दी जाती है जो श्री मती सोनिया गांधी का करीबी रिसतेदार है । 

अरग आपको सच्चाई देखनी है तो a2z, सुदर्शन , सहारा समय , p7 न्युज  आप वासत्विक सच्चाई देख सकते है । 



  मित्रो ये अश्लिल चित्र किसी पोर्न वैब साईट के नही बल्की आजतक 

न्युज चैनल की वैब साईट का है ।









कहते है पत्रकारिता लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ होती है पर आज अगर इन चैनल के काम देखे जाएँ तो शर्म आती है इन्होने कुछ पैसो की खातिर अपना रास्ट्र प्रेम, इमान सब कुछ बेच रखा दिया है !

देश में कहीं बलात्कार जैसी घटनाएँ हो जाने पर घड़ियाल आंसू बहाने वाले ये न्यूज़ चैनल दिन भर कुछ इस तरह के अश्लील पोस्ट करते हैं !

आज आपको किसी भी पोर्ट साईट खोलने की जरूरत नहीं है ये सब कुछ आपको आजतक, ABP न्यूज़, जैसे चैनल पर मिल जायेगा ! सनी लियोन से लेकर बीना मलिक तक सभी अदाकारा इन चैनल पर मिल जाएँगी !

आइये अब साथ दीजिये सोशल मीडिया का, अगर है हिम्मत तो श्री राम की सोगन्ध लेकर कहिये आज ही आप इन बिकाऊ मीडिया के पेज को अनलायिक करेंगे और अगर आप इतना नही कर सकते तो आप इन पेज के किसी भी पोस्ट को शेयर या कमेन्ट नही करेंगें अगर आप इतना ही कर देंगे तो ये बिकाऊ पेज कमेन्ट और शेयर के लिए तरस जायेंगे !

आप सभी इस ब्लोग को अपने सभी मित्रो को शेयर करे.  ताकि सच्चाई लोगो तक पहूचे .

 सच्चाई क्या है आप खुद देखें ..

वास्तविक सच्चाई क्या है इस  लिंक पर भी क्लिक करें  https://www.facebook.com/photo.php?v=515937201825577&set=vb.100002279046262&type=2&theater


मित्रो मै 2011 मे  भी हिन्दु विरोधी मिडीया के बारे मे लिख चुका हु 

आप सभी  अवश्य पढे दूसरो को भी पढाए 

  click here ;_    http://vikrantsinghrana.blogspot.in/2011/08/blog-post.html







आशाराम बापू जी को फसाया जा रहा है ..






5 comments:

  1. पहली बार आपके ब्लॉग मे आना हुआ, काफी अच्छा लिखा है आपने।
    मेरे ब्लॉग मे आपका स्वागत है ।
    www.guglwa.com

    ReplyDelete
  2. very good blog. thanks for reality...........

    ReplyDelete
  3. hari om

    http://vu3fxo.blogspot.in/2014/06/defamation-dismantled-subtle-mind-games.html

    http://vu3fxo.blogspot.in/2014/06/defamation-dismantled-know-conspirators.html

    ReplyDelete